झपट मार कर मोबाइल लूटने वाला गिरोह पकड़ाया, लाखों का माल बरामद
झपट मार कर मोबाइल लूटने वाला गिरोह पकड़ाया, लाखों का माल बरामद

धमतरी। पुलिस ने राह चलते लोगों के मोबाइल लूटने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दरअसल हाल ही में मोबाईल लूटने के मामले अलग-अलग थाने में दर्ज कराये गए थे। जिला धमतरी के थाना कोतवाली अर्जुनी, रूद्री क्षेत्रान्तर्गत लगातर पिछले 03-04 महीनों से इस तरह की वारदातें हो रही थीं। पुलिस ने इन मामलों को गंभीरता से लेते हुए लुटेरों की खोजबीन शुरू की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल ने बताय कि सायबर टीम धमतरी द्वारा घटना स्थल के आसपास सीसीटीव्ही फुटेज व तकनीकी संसाधनों का उपयोग एवं मुखबिर लगाकर पतासाजी की जा रही थी।
पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी शहर के स्टेशन पारा वार्ड के रहने वाले हैं, जो लूटे गए मोबाइल बेचने की फिराक में थे। सूचना पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा। कड़ाई से पूछताछ करने पर तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। यह गिरोह सड़क पर मोबाइल से बात करते हुए गुजर रहे पैदल या सायकल पर सवार लोगों से मोबाइल की लूटपाट किया करता था।

मोबाइल-बाइक सहित साढ़े 3 लाख का माल बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 12 मोबाइल सेट बरामद किया है, जिसकी कीमत 2 लाख रु बताई जा रही है, वहीं इनके पास से 2 मोटर सायकल की जब्ती भी की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर