दुष्कर्म पीड़िता की मां को टिकट देने पर सियासत शुरू, कुलदीप सेंगर की बेटी ने कहा- परिवार को जो बर्बाद कर दे ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव नहीं स्वीकारेगा
दुष्कर्म पीड़िता की मां को टिकट देने पर सियासत शुरू, कुलदीप सेंगर की बेटी ने कहा- परिवार को जो बर्बाद कर दे ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव नहीं स्वीकारेगा

टीआरपी डेस्क। विधानसभा चुनावों के लिए सदर विधानसभा सीट से उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मां आशा सिंह को कांग्रेस से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद शनिवार को कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है और कहा है कि मैं भी लड़की हूं और सच सबके सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं। ऐश्वर्या ने टिकट वितरण पर कहा कि प्रियंका गांधी का यह कदम राजनीति दृष्टिकोण से सही हो सकता है, लेकिन नैतिकता का धर्म उन्हें कभी माफ नहीं करेंगा। जिन मां-बेटी को टिकट दिया गया है उन पर कई गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज है, जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आपके द्वारा सारी धर्म अधर्म की बाते की गई थी।

ऐश्वर्या सेंगर प्रियंका गांधी से किए सवाल

ऐश्‍वर्या ने आगे कहा कि मैं आज भी कहती हूं कि मेरे पिता के खिलाफ एक भी सबूत है तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा सुना दी जाए। एक परिवार को जो बर्बाद कर दे ऐसी राजनीति मेरा उन्नाव स्वीकार नहीं करेगा। बता दें कि उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र से ज़िले के माखी दुष्कर्म कांड की पीड़िता की मां को कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद इस मामले के सजायफ़्ता पूर्व BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने अपने पिता के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सवाल किए हैं।

https://twitter.com/SengarAishwarya/status/1482330331600797698?s=20

रेप पीड़िता और उनकी मां पर लगाए आरोप


ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडियो जारी करते हुए उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां आशा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा कि लड़की हूं, लेकिन सच सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं। उन्‍होंने आगे कहा, ‘जिस मां-बेटी (गैंगरेप पीड़िता की मां आशा सिंह) को आपने (प्रियंका गांधी वाड्रा) टिकट दिया है, उन पर आईपीसी की धारा 420 के अलावा नकली टीसी बनवाने का मुकदमा भी दर्ज है। आपने जिस परिवार को टिकट दिया है, उस पर उन्‍नाव में ही दर्जनों मामले दर्ज हैं। इसी मामले में अभी-अभी उनकी जमानत अर्जी खारिज हुई है।

तब आपकी पार्टी को याद आ गया था धर्म-अधर्म’

ऐश्‍वर्या इस वीडियो में लगातार प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमलावर रहीं। उन्‍होंने आगे कहा कि जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आपकी (प्रियंका गांधी वाड्रा) पार्टी को सारा धर्म-अधर्म याद आ गया था। ऐश्‍वर्या ने कहा, ‘यह एडमिटेड फैक्‍ट है कि उस समय (रेप की घटना के वक्‍त) मेरे पिता (कुलदीप सिंह सेंगर) का लोकेशन 17 किलोमीटर दूर उनके उन्‍नाव कार्यालय में पाई गई थी। आज मैं सबके सामने कहती हूं कि यदि इस बात का एक भी सबूत है कि मेरे पिता ने इनकी ओर (गैंगरेप पीड़िता) आंख उठाकर भी देखा है तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा सुना दी जाए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर