Source - Google

TRP डेस्क : उत्तर प्रदेश में चुनावी दंगल से नयी उठापटक सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के चुनावी कैंपेन “लड़की हुँ लड़ सकती हुँ” के पोस्टर में नजर आने वाली कांग्रेस नेत्री डॉ. प्रियंका मौर्य जल्द ही भाजपा में शामिल होने वाली हैं। बता दें कि 4 दिन पहले ही शुक्रवार को डॉक्टर प्रियंका मौर्य ने प्रियंका गांधी के सचिव पर टिकट के लिए घूस मांगने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में धांधली चल रही है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था “कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं, पर टिकट नहीं पा सकी क्योंकि मैं ओबीसी थी और प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह को घूस नहीं दे सकी।” प्रियंका ने आगे कहा था कि “कांग्रेस में जातिवाद के कारण विधायक नरेश सैनी को पार्टी छोड़नी पड़ी। इसके खिलाफ किसी की भी बोलने की हिम्मत नहीं है।”

बता दें कि डॉ. प्रियंका मौर्य कांग्रेस के चुनावी कैंपेन “लड़की हुँ लड़ सकती हुँ” की सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से हैँ। इस पोस्टर में प्रियंका सबसे आगे नजर आती हैं। साथ ही कांग्रेस की ओर से जारी महिला घोषणा पत्र में भी प्रियंका सामने ही दिखाई पड़ती हैं।

पोस्टर गर्ल ने ही खोल दिए प्रियंका गाँधी के 'लड़की हूँ लड़ सकती हूँ' की पोल
कांग्रेस की ओर से जारी महिला घोषणा पत्र का मुखपृष्ठ

प्रियंका को लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से टिकट का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनकी जगह रुद्र दमन सिंह को टिकट दे दिया। जिसके बाद प्रियंका मौर्य ने बताया था कि “घूस नहीं दे पाने के कारण कांग्रेस पार्टी ने उन्हें सरोजनीनगर विधानसभा सीट से टिकट देने से इन्कार कर दिया। “लड़की हुँ लड़ सकती हुँ” कैंपेन महज एक धांधली है।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर