सिंघम फेम एक्टर सूर्या की लोकप्रिय फिल्म 'जय भीम' ऑस्कर अवार्ड की दौड़ में हुई शामिल, 276 फिल्मों की लिस्ट जारी
सिंघम फेम एक्टर सूर्या की लोकप्रिय फिल्म 'जय भीम' ऑस्कर अवार्ड की दौड़ में हुई शामिल, 276 फिल्मों की लिस्ट जारी

टीआरपी डेस्क। साउथ के सुपरस्टार और सिंघम फेम एक्टर सूर्या की 2021 की सबसे लोकप्रिय फिल्म ‘जय भीम’ ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हो गई है। ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हुई 276 फिल्मों की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें जय भीम का नाम भी शामिल है।

यही नहीं, मलयालम फिल्मों के अभिनेता मोहन लाल की फिल्म ‘मरक्कर’ भी ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मुकाबले में उतरने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इस तरह सूर्या की बेहद चर्चित फिल्म ने एक और कामयाबी की मिसाल कायम की है।

सूर्या के प्रोडक्शन हाउस 2डी ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट किया है और जय भीम के ऑस्कर की दौड़ में शामिल होने के ऐलान किया है। इस ट्वीट में लिखा है, ‘ऑस्कर की दौड़ में। जय भी एकेडमी पुरस्कार के लिए शॉर्टलिस्ट हुईं 276 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं। 94वें एकडेमी पुरस्कार नॉमिनेशन।

बता दें कि जय भीम में सूर्या ने वकील चंद्रू का किरदार निभाया है जबकि उनके साथ प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन और लिजो मोल जोस भी हैं। फिल्म को टीजे ज्ञानवेल ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। जय भी को प्रोड्यूस भी सूर्या की प्रोडक्शन कंपनी 2डी एंटरटेनमेंट ने किया है।

बताया जा रहा है कि 94वें ऑस्कर पुरस्कार के लिए वोटिंग 27 जनवरी से शुरू होगी और 1 फरवरी तक चलेगी। बताया जा रहा है कि ऑस्कर पुरस्कारों का ऐलान 8 फरवरी, 2022 को होगा। जय भीम को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर