Saturday, May 21, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsपुलिस के वाहन डायल-112 में आये और परिवार पर किया हमला, पुराने...

पुलिस के वाहन डायल-112 में आये और परिवार पर किया हमला, पुराने मामले को वापस लेने का डाल रहे हैं दबाव, पुलिस की भूमिका संदिग्ध

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

जांजगीर। यहां के ग्राम राहौद एक शख्स ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर एक मां-बेटे की बेरहमी से पिटाई की है। चौंकाने वाली बात यह है कि तीनों आरोपी अन्य साथियों को लेकर पुलिस के डायल -112 वाहन में सवार होकर हमला करने पहुंचे थे। आरोपियों की पिटाई से युवक को गंभीर चोटें भी आई हैं। इस मामले में पीड़ित महिला ने में शिवरीनारायण थाने में शिकायत की है।

जांजगीर जिले के राहौद नगर के वार्ड क्रमांक 12 में रहने वाली अनिता पांडेय ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि पुलिस की डायल -112 में सवार होकर रमेश गुप्ता और उसके दो बेटे सौरभ एवं शुभम गुप्ता समेत अन्य व्यक्ति उनके घर पहुंचे थे। पुरानी रंजिश को लेकर अश्लील गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद डंडा एवं बेल्ट से उनके साथ मारपीट की गई है। महिला ने बताया कि इस घटना के वक्त घर पर बेटी और बहू भी थीं।

घर से बाहर निकाल कर मारपीट

इस दौरान पुराने विवाद को लेकर महिला के बेटे राहुल पांडेय एवं बेटी को घर से बाहर निकाला गया। फिर तीनों बाप बेटे और उनके साथ आए लोगों ने मारपीट की है, जिसकी वजह से इन्हें काफी चोटें आई हैं। इधर, महिला की शिकायत के बाद शिवरीनारायण थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

छेड़छाड़ का मामला वापस लेने का दबाव

पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया कि 4 साल पहले उनकी बहन से आरोपी परिवार के एक सदस्य ने छेड़छाड़ की थी, जिसकी रिपोर्ट शिवरीनारायण थाने में दर्ज कराई गई थी। फिलहाल मामला न्यायालय में लंबित है। इसी वजह से गुस्से से आग बबूला हुए गुप्ता परिवार के लोगों ने मामले को वापस लेने के लिए दबाव बनाने के लिए मारपीट की, इससे पूर्व भी इन्हे मामला वापस लेने के लिए कई बार धमकाया गया। सबसे गंभीर बात यह है कि हमलावर पुलिस के उस वाहन में बैठकर आये, जिसे चौबीसों घंटे किसी भी वक्त पीड़ितों की मदद के लिए पुलिस को सरकार द्वारा मुहैया कराया गया है, फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।
जरा सुनिए पीड़ित ने इस हमले के बारे में क्या बताया :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular