इस दिन जारी होगा SSC GD कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, 35 लाख उम्मीदवारों ने दिया था एग्जाम, जानें लेटेस्ट अपडेट
इस दिन जारी होगा SSC GD कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, 35 लाख उम्मीदवारों ने दिया था एग्जाम, जानें लेटेस्ट अपडेट

टीआरपी डेस्क। कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 परिणाम तिथि इसी महीने की होने की उम्मीद है। भले ही आयोग ने अभी तक एक आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है, एसएससी जीडी परिणाम और अंतिम उत्तर कुंजी 31 जनवरी, 2022 तक आने की उम्मीद की जा सकती है। अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट http://ssc.nic.in पर उपलब्ध होंगे।

एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 परिणाम तिथि का इंतजार उन लाखों उम्मीदवारों द्वारा किया जा रहा है जिन्होंने 16 नवंबर से 15 दिसंबर, 2021 तक परीक्षा दी थी। इसके बाद, प्रारंभिक उत्तर कुंजी भी जारी की गई थी और उम्मीदवारों के पास आपत्तियां उठाने के लिए 31 दिसंबर, 2021 तक का समय था।

उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि भले ही परिणाम अंतिम उत्तर कुंजी के आधार पर तैयार किया जाएगा, लेकिन परिणाम घोषित होने के कुछ दिनों बाद इस कुंजी के जारी होने की संभावना है। इसलिए, यदि परिणाम उसी तारीख को जारी नहीं होता है, तो उम्मीदवारों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह जल्द ही उपलब्ध होगा। यहां संभावित तिथियों की जांच करें।

उम्मीदवारों को फिर से सूचित किया जाता है कि ऊपर दी गई तिथियां केवल अस्थायी हैं और विशुद्ध रूप से विश्लेषण पर आधारित हैं। वास्तविक तिथियां भी भिन्न हो सकती हैं।

उम्मीदवारों को यह भी सूचित किया जाता है कि एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 परिणाम भर्ती के अगले दौर के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने में मदद करेगा। योग्यता सूची के साथ, उम्मीदवार अपने अंकों तक भी पहुंच सकेंगे और बाद में अंतिम उत्तर कुंजी के साथ अपने उत्तरों की तुलना कर सकेंगे। SSC GD परीक्षा 2021 के नवीनतम अपडेट के लिए यहां चेक करते रहें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर