60 मंजिला इमारत से कूद कर मॉडल ने की आत्महत्या, मिस यूनिवर्स हरनाज ने जताया शोक, बोली - अंदर से टूट गई हूं
60 मंजिला इमारत से कूद कर मॉडल ने की आत्महत्या, मिस यूनिवर्स हरनाज ने जताया शोक, बोली - अंदर से टूट गई हूं

टीआरपी डेस्क। मिस यूएसए 2019 और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट ने 60 मंजिला इमारत से कूदकर सुसाइड कर लिया है। मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने चेल्सी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। हरनाज ने लिखा है कि इस खबर को जानने के बाद मैं, अंदर से टूट गई हूं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

पिछले साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद चेल्सी ने हरनाज का इंटरव्यू लिया था। चेल्सी ने हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, 30 साल की चेल्सी क्रिस्ट ने रविवार को सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर संदिग्ध तौर पर आत्महत्या कर ली।

इससे जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं

मैनहेटन के 60 मंजिला ओरियन बिल्डिंग में उनका 9वें फ्लोर पर अपार्टमेंट था। वो आखिरी बार 29वीं फ्लोर पर देखी गई थीं। हालांकि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। इससे जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

हरनाज ने लिखा इमोशनल पोस्ट

हरनाज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ये दिल टूटने वाली खबर है जिस पर मुझे यकीन नहीं हो रहा है। आप हमेशा कई लोगों के लिए प्रेरणा थीं। रेस्ट इन पीस चेल्सी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर