U19 World Cup: भारत - ऑस्ट्रेलिया की टीमें आज होंगी आमने-सामने, सेमीफाइनल से जुडी डिटेल के लिए पढ़ें खबर
U19 World Cup: भारत - ऑस्ट्रेलिया की टीमें आज होंगी आमने-सामने, सेमीफाइनल से जुडी डिटेल के लिए पढ़ें खबर

टीआरपी डेस्क। मुकाबला तगड़ा है क्योंकि भारत अंडर 19 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने वाला है। ये मैच समझ लीजिए फाइनल से पहले का फाइनल है। भारत ने अगर आज इसे जीत लिया तो 5वीं बार खिताब जीतने की चाह को नए पंख लगना तय है।

लेकिन, ये सब इतना आसान नहीं होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम भी भारत की तरह दमखम रखती है। उसने भी टूर्नामेंट में सेमीफाइनल तक का सफर भारत की तरह ही अजेय रहते हुए किया है। ऐसे में आज जो भी टीम जीतेगी, टूर्नामेंट में ना सिर्फ उसकी पहली हार होगी बल्कि इस हार के साथ उसके सफर का भी अंत होगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत के लिए अच्छी बात ये है कि वो अपनी पूरी स्ट्रेंथ के साथ मैदान पर उतरेगी। इसके अलावा आंकड़ों में भी भारतीय टीम का पलड़ा ऑस्ट्रेलिया पर थोड़ा भारी है।

मैच से जुडी जरुरी बातें

अब मुकाबला इतना बेजोड़ होगा तो देखने में तो मजा आएगा ही। लेकिन, सवाल वही रहेगा कि इसे देखे तो देखें कहां। कब और कैसे लें इसका आनंद। ये सब पता होना इसलिए जरूरी है ताकि आप भारत के फाइनल में पहुंचने का गवाह बनने से कहीं चूक ना जाएं। तो आइए आपको हम इन तमाम सवालों के जवाब दे देते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच आज शाम खेला जाएगा।

भारतीय समयानुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच शाम साढ़े छह बजे शुरू होगा। टॉस शाम छह बजे होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर