UP Assembly Election 2022 : पूर्व प्रधाममंत्री के नाती सिद्धार्थ नाथ सिंह पर जानलेवा हमले की कोशिश

टीआरपी डेस्क। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच प्रयागराज में योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश हुई है। नामांकन भरने जाते समय उन पर ब्लेड से हमले की कोशिश की गई।

आरोपी युवक को भीड़ और सुरक्षा कर्मियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। युवक से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। ये मामला धूमनगंज इलाके का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार हमलावर के पास से जहर और ब्लेड बरामद हुआ है। बता दें कि योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा ने इलाहाबाद पश्चिम से उम्मीदवार बनाया है।

सिद्धार्थनाथ सिंह पूर्व प्रधाममंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाती हैं। संगठन में एक कार्यकर्ता से लेकर उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री तक का सफर तय किया है।

बता दें, उत्तर प्रदेश में कुल सात चरणों में विधानसभा चुनाव होना है। यूपी में कुल 403 सीटें हैं। सात चरणों में पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी को, दूसरे चरण की वोटिंग 14 फरवरी को, तीसरे चरण की वोटिंग 20 फरवरी को, चौथे चरण की वोटिंग 23 फरवरी को होगी।

वहीं पांचवें चरण की वोटिंग 27 फरवरी को, छठे चरण की वोटिंग 3 मार्च को और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को बाकी राज्य (पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा) के साथ आएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर