बड़ी खबर : पंजाब का सीएम चेहरा होंगे चरणजीत सिंह चन्नी, राहुल गांधी ने किया ऐलान, दावा ठोक रहे नवजोत सिद्धू को दिया झटका
बड़ी खबर : पंजाब का सीएम चेहरा होंगे चरणजीत सिंह चन्नी, राहुल गांधी ने किया ऐलान, दावा ठोक रहे नवजोत सिद्धू को दिया झटका

चंडीगढ़। पंजाब चुनाव की राजनीतिक गर्माहट के बीच कांग्रेस पार्टी का सीएम पद के लिए चेहरा कौन होगा, इसका फैसला हो गया है। दरअसल पंजाब में कांग्रेस को सत्ता में दोबारा वापसी के लिए प्रचार में जुटे राहुल गांधी ने एलान करते हुए कहा कि पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही राज्य में कांग्रेस के सीएम पद का चेहरा होंगे।

सीएम पद की घोषणा के वक्त लुधियाना की वर्चुअल रैली में राहुल गांधी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू, चरणजीत सिंह चन्नी और सुनील जाखड़ मौजूद थे। राहुल गांधी ने एलान करते हुए कहा कि ये कांग्रेस या राहुल गांधी ने नहीं बल्कि पंजाब के लोगों ने तय किया है कि पंजाब में कांग्रेस के सीएम पद का चेहरा एक गरीब घर का बेटा ही होगा. और वो चरणजीत सिंह चन्नी हैं. यही पंजाब की इच्छा है. चन्नी गरीबी समझते हैं. लोगों का दर्द समझते हैं। लोगों की मदद करना चाहते हैं। इसलिए पंजाब की जनता की रे को ध्यान में रखते हुए हमने ये फैसला किया है।

इससे पहले राहुल गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ की तारीफ़ की. राहुल गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू से अपने पुराने रिश्ते के बारे में बताया। और सुनील जाखड़ के बारे में भी कई बातें कहीं. राहुल गांधी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़, चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस की पूरी टीम पंजाब को बदलने आई है। राहुल गांधी ने कहा कि हम पंजाब की जनता के साथ पार्टनरशिप चाहते हैं। जनता हमें बताए कि हमें क्या करना है। कांग्रेस वही करेगी।

घोषणा के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने राहुल गांधी का धन्यवाद दिया और कहा कि मैं कांग्रेस और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net