सतनामी समाज भी मूणत विवाद में कूदा, मारपीट करने वाले भाजपा नेताओं पर एट्रोसिटी एक्ट लगाने की मांग
सतनामी समाज भी मूणत विवाद में कूदा, मारपीट करने वाले भाजपा नेताओं पर एट्रोसिटी एक्ट लगाने की मांग

रायपुर। सतनामी समाज ने भाजपा नेताओं द्वारा मंत्री रूद्र गुरु के निवास के सामने दो युवकों की पिटाई के मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है।

पीएचई मंत्री रुद्र गुरु के बंगले के सामने मुंगेली के राजेश छेदइया और योगेश्वर सिंह अर्मो नाम के दो युवकों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि ये युवक काले रंग का कपडा पहने हुए थे, जिन्हें भाजपा नेताओ ने प्रदर्शनकारी समझ लिया और उनकी पिटाई कर दी। इस वाकये के बाद ही राजेश मूणत और पुलिस के बीच विवाद हुआ था।

अब सतनामी समाज भी इस विवाद में कूद पड़ा है। गंज थाने पहुंचकर समाज के नेताओं ने घटना की शिकायत कराइ है। इन्होने मांग की है कि पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ SC-ST एक्ट लगाया जाये। पीड़ित युवकों ने घटना के बाद भाजपा के शुभांकर द्विवेदी, राहुल राव सहित कुछ अज्ञात भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गाली-गलौज और मारपीट की शिकायत गंज थाने में दर्ज कराइ। राजेश छेदइया की शिकायत पर यह मामला दर्ज हुआ है। इसके बाद पुलिस ने राहुल राव और शुभांकर को हिरासत में लिया तो मंत्री राजेश मूणत पुलिस वालों से उलझ गए और गाली-गलौज की। बाद में आरोप लगाया कि सादी वर्दी में आए पुलिस कर्मियों ने उनके साथ मारपीट की है।

उधर इस मामले में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आर.पी. सिंह ने एक ट्वीट किया। जिसमे उन्होंने मारपीट के आरोपियों के खिलाफ एट्रोसिटी की धाराएं लगाने की मांग रायपुर पुलिस से की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर