सिद्धू की पत्नी ने दिखाए बागी तेवर, कांग्रेस आलाकमान के फैसले को बताया गलत, कहा- शिक्षा और ईमानदारी को मिलनी चाहिए तवज्जो
सिद्धू की पत्नी ने दिखाए बागी तेवर, कांग्रेस आलाकमान के फैसले को बताया गलत, कहा- शिक्षा और ईमानदारी को मिलनी चाहिए तवज्जो

टीआरपी डेस्क। विधानसभा चुनाव से पंजाब में सियासी उठापटक जारी है। राज्य में कांग्रेस द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम उम्मीदवार बनाए जाने से पार्टी के कई नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है। अटकलें थी कि सीएम चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू में से किसी एक को कांग्रेस आलाकमान मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेगा और हुआ भी ऐसी ही कांग्रेस ने मौजूदा मुख्यमंत्री चन्नी को सीएम उम्मीदवार बनाया है। हालांकि पार्टी नेतृत्व के इस फैसले से कई नेता नाखुश नजर आ रहे हैं।

शिक्षा, काम और ईमानदारी को तवज्जो – नवजोत

सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू आलाकमान के इस फैसले से खुश नहीं है। कांग्रेस नेता नवजोत कौर से जब पूछा गया कि “क्या राहुल गांधी को सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर निर्णय लेने के लिए गुमराह किया गया है तो उन्होंने कहा, ‘हां… किसी को इतने हाई पोस्ट पर चुनने के लिए शिक्षा, काम और ईमानदारी को तवज्जो दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘नवजोत सिद्धू सीएम पद के लिए सही ऑप्शन होते। गौरतलब है कि अपने पति को सीएम उम्मीदवार ना बनाए जाने से नाराज नवजोत कौर ने सोमवार को कोई चुनावी प्रचार नहीं किया।

नवजोत कौर ने सोमवार को नहीं किया चुनाव प्रचार

उनके कार्यालय ने उन्हें सोमवार सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक के लिए चार चुनावी अभियानों का कार्यक्रम भेजा था। हालांकि, नवजोत कौर ने अज्ञात कारणों से उन कार्यक्रमों को रद्द कर दिया। इसके बारे में पूछे जाने पर उनके टूर कॉर्डिनेटर गिरीश ने बताया कि स्वास्थ्य कारणों से कौर ने चुनावी अभियानों में हिस्सा नहीं लिया, हालांकि मंगलवार से वो फिर से चुनाव प्रचार करेंगी। मालूम हो कि न सिर्फ नवजोत कौर बल्कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ भी चन्नी को कांग्रेस सीएम उम्मीदवार बनाए जाने से नाराज हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर