UP Assembly Election 2022: आज थम जाएगा दूसरे चरण के लिए प्रचार, 55 सीटों पर वैलेंटाइन डे के दिन होगी वोटिंग
UP Assembly Election 2022: आज थम जाएगा दूसरे चरण के लिए प्रचार, 55 सीटों पर वैलेंटाइन डे के दिन होगी वोटिंग

लखनऊ। चुनावी राज्यों में चुनाव रणनीति जारी है। इसी बीच यूपी में पहले चरण का चुनाव निपटने के बाद अब सभी पार्टियों के दिग्गजों ने दूसरे चरण के चुनाव के लिए ताकत झोंक दी है। सत्तारूढ़ भाजपा समेत सभी दलों के नेताओं ने दूसरे चरण में अपने उम्मीदवारों का माहौल बनाने के लिए पूरा दम लगा दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत तमाम बड़े नेताओं ने दूसरे चरण के चुनाव वाले जिलों में शुक्रवार को ताबड़तोड़ जनसभाएं कर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। दूसरे चरण का चुनाव 14 फरवरी को होगा और इसके लिए शनिवार शाम प्रचार थम जाएगा।

दूसरे चरण में 9 जिलों की 55 सीटों पर मतदान होने हैं। इसके लिए शुक्रवार को सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, संभल, रामपुर, बरेली, अमरोहा, शाहजहांपुर व बदायूं में राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं व स्टार प्रचारकों ने अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए ताबड़तोड़ सभाएं कीं।

ताबड़तोड़ जनसभाएं कर मतदाताओं से संपर्क में जुटे रहे नेता

पीएम मोदी ने कासगंज के पटियाली में जनसभा की तो अमित शाह बरेली में थे। सीएम योगी ने कासगंज के अलावा शाजहांपुर व बदायूं में जनसभाएं कीं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, केशव प्रसाद मौर्य व अन्य नेता भी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर मतदाताओं से संपर्क में जुटे रहे। दूसरी तरफ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर में चुनावी सभा की। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वर्चुअल रैली कर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net