बड़ी खबर : शिक्षित बेरोजगारों के लिए हैं यह सुनहरा अवसर, 714 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे कर सकते है आवेदन
बड़ी खबर : शिक्षित बेरोजगारों के लिए हैं यह सुनहरा अवसर, 714 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे कर सकते है आवेदन

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर के बेरोजगारों के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र की तरफ से एक सुनहरा अवसर मिला है। रायपुर में जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के दिलाने के लिए एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

मिली जानकरी के अनुसार इस प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 15 से 21 फरवरी 2022 तक ऑनलाईन-ऑफलाईन किया जाएगा। आवेदक इसमें आसानी से भाग ले सकते है। इसके लिए आवेदक को सिर्फ अपना बॉयोडाटा जमा करना होगा। इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के तीन नियोजक विनायक जॉब कन्सलटेंट, बत्रा दीपक एंड एसोसियेट इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड एवं कॉनसेप्ट कन्सलटेंसी सर्विसेस, रायपुर द्वारा 714 विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी।

8वीं पास भी कर सकते है आवेदन

इन पदों के लिए योग्यता न्यूनतम 8वीं से 12वीं स्नातक,स्नातकोत्तर, पी.जी.डी.सी.ए., आई.टी.आई., डिप्लोमा, बी.ई., बी.टेक, बी.कॉम, एम.बी.ए. एवं एम.एस.डब्ल्यू. होगी। इन पदों पर अनुभवी और योग्य आवेदकों की भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए चयनित आवेदकों को 8 हजार से 15 हजार रूपये प्रति माह वेतनमान पर नियुक्त किया जाएगा।

उक्त पदों पर भर्ती हेतु योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित 15 फरवरी 2022 तक अपना आवेदन ऑफलाईन जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में कार्यालयीन समय मे बॉयोडाटा जमा कर सकते है। इन पदों के लिए आवेदक ऑनलाईन आवेदन http://shorturl.at/huSX1 गुगल लिंक पर भी भेज सकते है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर