Source - Google

रायपुर : एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मरवाही में यातायात थाना प्रभारी सूबेदार विकास नारंग और उसके साथी भरत पनिका को गिरफ्तार किया है। दरअसल ये दोनों रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े गए हैं। ACB को इस विषय में एक शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसपर कार्रवाई करते हुए ACB ने यातायात प्रभारी विकास नारंग को गिरफ्तार किया है। शिकायत में कहा गया था कि यातायात प्रभारी के द्वारा पेंड्रा रोड में बस संचालन के बदले में 60 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही है। और नहीं देने पर लगातार चालानी कार्रवाई की जा रही है। जिसके बाद ACB ने 50 हजार रुपये की घूस लेते यातायात थाना प्रभारी को रंगे हाथों धर दबोचा।

ACB बिलासपुर की कार्रवाई में धराया प्रभारी

प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस के पास पीड़ित ने यातायात प्रभारी द्वारा बस संचालन की एवज में बस संचालकों से रिश्वत की मांग किए जाने की सूचना दर्ज कराई गई। इसके बाद मामला ACB को सौंपा गया। ACB अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृता सोनी ने बताया कि, ACB बिलासपुर की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई की है। कार्रवाई के तहत सर्वप्रथम प्रार्थी की शिकायत का सत्यापन कराया गया। आरोपी थाना प्रभारी ने पहले तो 60 हजार की मांग की थी पर किसी तरह मामला 50 हजोर में जमाया गया। जिसके बाप पीड़ित पैसे देने के लिए गया और उसी समय छापामार कार्रवाई करते हुए ACB ने यातायात प्रभारी विकास नारंग और उसका निजी साथी भरत पनिका को रंगे हाथों धर दबोचा। मामले में अब आगे की जाँच की जा रही है।

Bilaspur: Invoices Submitted By ACB Against Two Engineers - दो इंजीनियरों  के खिलाफ एसीबी ने पेश किया चालान | Patrika News

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर