VIDEO : अरविंद केजरीवाल ने खुद को बताया "दुनिया का स्वीट आतंकवादी"
VIDEO : अरविंद केजरीवाल ने खुद को बताया "दुनिया का स्वीट आतंकवादी"

नेशनल डेस्क। पंजाब विधानसभा चुनाव के बीच अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा। इसके साथ ही केजरीवाल ने अपने बयान में कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए कहा कि एक कवि ने एक दिन अचानक कविता सुनाई फिर पीएम का उस पर ध्यान गया और मुझे आतंकवादी कह दिया गया।

दरअसल, आगामी पंजाब इलेक्शन से पहले नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने कि शुरुआत हो गई है। दिल्ली मुख्यमंत्री और आप (आम आदमी पार्टी) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज (शुक्रवार) को बठिंडा में एक इंटरव्यू में सभी राजनीतिक पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि सारे भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी को हराने और भगवंत को CM बनने से रोकने के लिए इकट्ठे हो गए हैं।

केजरीवाल ने “कहा कि मोदी जी, राहुल गांधी और सारे इकट्ठे होकर आम आदमी पार्टी को हराने आए हैं। सभी लोग एक ही भाषा बोल रहे हैं। जैसे रात को फोन पर आपस में बता करते हों।”

इसके आलावा अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए कहा कि “एक कवि ने एक दिन अचानक कविता सुनाई फिर पीएम का उस पर ध्यान गया और मुझे आतंकवादी कह दिया गया। केजरीवाल ने कहा कि हम यही कह रहे हैं कि पंजाब में स्कूल-अस्पताल अच्छे करेंगे। सस्ती बिजली देंगे, रोजगार देंगे नशा खत्म करेंगे। लेकिन पूरा सिस्टम मेरे खिलाफ खड़ा हो गया है।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि क्या विकास की बात करने वाला आतंकवादी होता है। “यह कॉमेडी है। अगर उनके आरोपों पर विश्वास किया जाए, तो मैं एक बड़ा आतंकवादी हूं। इस मामले में, पिछले 10 वर्षों में सुरक्षा एजेंसियां ​​​​क्या कर रही थीं,”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर