उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद ईडी और आईटी की टीम आ सकती है छत्तीसगढ़

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग (आईटी) का उपयोग राजनीति विरोधियों के खिलाफ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद ईडी और आईटी की टीम छत्तीसगढ़ आ जाए तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा।

उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान साफतौर पर कहा कि भाजपा को विरोध बर्दाश्त नहीं होता है इसलिए विरोधियों को प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं। असहमति का सम्मान ही नहीं कर सकते। दुश्मन की तरह व्यवहार करते हैं। यही तो हमारी लड़ाई है कि असहमति का सम्मान होना चाहिए।

खाद संकट पर केंद्र को घेरा

राजधानी में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल पर बघेल ने यह बात कही। बता दें कि मलिक को मनी लांड्रिंग के आरोप में ईडी ने गिरफ्तार किया है। खाद संकट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना काल में आक्सीजन, बेड और दवा उपलब्ध नहीं करा पाई थी उसी प्रकार अब खाद देने में भी असफल है।

मतदान के बाद मुझे लग रहा है कि भाजपा तो गई

पंजाब की सत्ता में वापसी का दावा करते हुए बघेल ने कहा कि उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह देखना चाहिए कि वह उत्तर प्रदेश बचा पाएगी भी या नहीं। बघेल ने कहा कि उप्र में चार चरणों के मतदान के बाद मुझे लग रहा है कि भाजपा तो गई।

यूक्रेन में फंसे लोगों से लगातार संपर्क में है सरकार

यूक्रेन में फंसे प्रदेश के लोगों के बारे में बघेल ने कहा कि भारतीय छात्रों को लाने के लिए पोलैंड और अन्य देशों के रास्ते से केंद्र सरकार योजना बना रही है। राज्य सरकार भी लगातार नजर रखे हुए है। विदेश में फंसे प्रदेश के छात्रों के पालकों से निरंतर संपर्क बनाए हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर