Komal Sena Parshad Jagdalpur
Komal Sena Parshad Jagdalpur Arrested

टीआरपी डेस्क। कांग्रेस की पार्षद कोमल सेना को जगदलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोमल सेना पर PM आवास देने के बदले वसूली करने के आरोप हैं। पार्षद को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

कोमल पर 10 लाख रुपए की वसूली के आरोप लगे थे। जगदलपुर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय ने मीडिया से इस मामले में कहा कि कहा कि लंबे इंतजार के बाद वार्ड वासियों को न्याय मिला है।

कोमल सेना के वार्ड में रह रहे 40 से ज्यादा लोगों ने PM आवास के बदले 25-25 हजार रुपए महिला पार्षद को दिए थे। मगर जब लोगों को आवास नहीं मिला तो उन्होंने पार्षद के खिलाफ पोल खोल दिया।

कोमल सेना पर PM आवास का लाभ दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपए से ज्यादा कि धोखाधड़ी का आरोप लगा था। वार्ड के 40 से ज्यादा लोगों ने PM आवास का लाभ लेने के लिए 25-25 हजार रुपए महिला पार्षद को दिए थे। साल 2020 में वार्ड में घूम-घूम कर लोगों से कहती रहीं कि एक ऑफर आया है, 25 हजार रुपए दो और PM आवास पाओ। लेकिन यह ऑफर केवल झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों के लिए है। पैसे लेने के बाद भी किसी को पीएम आवास का लाभ नहीं मिला।

जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ा। भाजपा नेता भी कोमल सेना के खिलाफ FIR करवाने और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों के साथ लगभग 25 दिनों तक धरने पर बैठे थे। वहीं कुछ दिन पहले ही भाजपाइयों ने पीड़ित परिवारों के साथ राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात भी की थी। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर