स्पोर्ट्स डेस्क : भारत बनाम श्रीलंका T20 श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज शाम धर्मशाला में खेला जाना है। पिछला मैच भी इसी मैदान में खेला गया था। जहाँ मैच जीतकर भारत ने सीरीज पर कब्जा जमाया था। अब आज के आखिरी मैच में भी जीत दर्ज करते हुए क्लीन स्वीप की नियत से भारतीय टीम मैदान में उतरना वाली है। हालाँकि इस मैच में भारत की ओर से ईशान किशन नहीं खेल पाएंगे।

https://twitter.com/ICC/status/1497904392535740416?s=20&t=IyRTp1tGZqZyy81Xlj-u-A

चोटिल ईशान किशन को मिला आराम

T20 श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में विकेटकीपर-ओपनर ईशान किशन को चोटिल हो गए थे। बल्लेबाजी के दौरान ईशान किशन के सिर पर गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था। हालाँकि ईशान किशन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन आज के मैच के लिए उन्हें ड्रॉप किया गया है।

इन्हें मिलेगी टीम में जगह

ईशान किशन को ड्रॉप करने के बाद उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कुलदीप यादव, आवेश खान, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सकता है। क्योंकि टीम इंडिया सीरीज जीत चुकी है, ऐसे में टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। बता दें भारत को इसके बाद श्रीलंका के साथ एक टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। तो मैनेजमेंट का ऐसा प्रयास हो सकता है कि ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी आगामी श्रृंखला के लिए तैयार रहें। कप्तान रोहित शर्मा ने भी दूसरा टी-20 जीतने के बाद तीसरे मैच के लिए टीम में फेरबदल की ओर इशारा किया था।

संभावित प्लेइंग-11

संभावित प्लेइंग-11 कुछ इस प्रकार हो सकती है- रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह।