बड़ी खबर : ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर की चपेट में आने से एक ही परिवार से 5 की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल, मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देगी सरकार
बड़ी खबर : ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर की चपेट में आने से एक ही परिवार से 5 की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल, मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देगी सरकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। दरअसल जिले में कल मंगलवार देर शाम सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर की चपेट में आने से एक युवती सहित 5 महिलाओं की मौत हो गई। गौरतलब है की मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं।

साथ ही हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इनमें से 14 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। अन्य लोगों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। घायलों में महिलाएं व बच्चे शामिल हैं। हादसा देवभोग क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मजरकट्टा के पूर्व सरपंच दुष्यंत ध्रुव के रिश्तेदार यहां ग्राम मोहलाई में मंगलवार को छठी कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों सहित अन्य लोग भी पहुंचे थे। वहां से करीब 40 लोग एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर देर शाम लौट रहे थे। तभी वे ग्राम कोड़ोहरदी के पास नेशनल हाईवे पर पहुंचे थे कि सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए।

मृतकों के परिजनों को 2 लाख की सहायता राशि

सड़क हादसे में हुई मौतों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक व्यक्त करते की और मृतकों के परिवार को 2 लाख रुपए और घायलों के उपचार के लिए 50,000 की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net