ब्रेकिंग: 'कश्मीर फाइल्स' देख घर लौट रहे भाजपा सांसद की गाड़ी पर 'बम' से हमला
ब्रेकिंग: 'कश्मीर फाइल्स' देख घर लौट रहे भाजपा सांसद की गाड़ी पर 'बम' से हमला

नदिया (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद लौटते समय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद जगन्नाथ सरकार की कार पर बम फेंका गया। सरकार ने कहा कि तेज रफ्तार कार के पीछे बम गिरा तो वह हमले से बच गए।

बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

बीजेपी सांसद सरकार ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है और राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग की है। समाचार एजेंसी से बात करते हुए सरकार ने कहा कि बंगाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

राज्य सरकार ने लोकतंत्र को गिरा दिया है। भाजपा सांसद ने कहा राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को रोकने के लिए अनुच्छेद 356 (राष्ट्रपति शासन) लगाया जाना चाहिए। अन्यथा, यह नहीं रुकेगा।

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर आलोचकों ने उठाया सवाल

घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने मुसलमानों और वामपंथियों के चित्रण को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

आलोचकों ने कहा है कि कश्मीरी मुसलमान भी उग्रवाद से पीड़ित थे, लेकिन निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मुसलमानों के खिलाफ नफरत भड़काने के प्रयास में इसे फिल्म में शामिल नहीं किया।