खैरागढ़ उपचुनाव : कल विधिवत नामांकन भरेंगी यशोदा वर्मा, मुख्यमंत्री और पूरा मंत्रिमंडल रहेगा मौजूद
खैरागढ़ उपचुनाव : कल विधिवत नामांकन भरेंगी यशोदा वर्मा, मुख्यमंत्री और पूरा मंत्रिमंडल रहेगा मौजूद

रायपुर। खैरागढ़ विधानसभ में होने जा रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में यशोदा वर्मा के नाम की घोषणा के साथ ही पार्टी की ओर से चुनाव की तैयारियां तेज कर दी गई हैं। हालांकि अपने नाम की घोषणा के ठीक पहले यशोदा वर्मा ने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन फॉर्म जमा किया। इधर PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मीडिया को बताया कि यशोदा वर्मा का विधिवत नामांकन कल भरा जायेगा और इस दौरान मुख्यमंत्री तथा मंत्रिमंडल के सदस्य भी शामिल रहेंगे।

सरकार की योजनाओं के बूते लड़ेंगी चुनाव

राजनांदगांव के जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन फॉर्म जमा करने पहुंची यशोदा वर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वे जनता के बीच अपने सरकार की योजनाओं को लेकर जाएँगी और उन्हें पूरी उम्मीद है कि खैरागढ़ क्षेत्र की जनता कांग्रेस पार्टी का हाथ मजबूत करेगी। यशोदा वर्मा ने कहा कि वे पहली बार चुनाव नहीं लड़ रहीं हैं। उन्होंने भाजपा के गढ़ में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भारी बहुमत से जीता था।

चुनाव संचालन समिति का गठन

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिये छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने चुनाव संचालन समिति का गठन किया है। चुनाव संचालन समिति में मंत्री रविंद्र चौबे, मंत्री कवासी लखमा, राज्य पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, राजनांदगांव जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पदम कोठारी को जिम्मेदारी दी गई।

कांग्रेस का 71वां सीट होगा खैरागढ़ – मरकाम

PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने खैरागढ़ उपचुनाव की चर्चा करते हुए बताया कि 6 दावेदारों के पैनल में यशोदा वर्मा का नाम फाइनल हुआ है और कल यशोदा का विधिवत ढंग से नामांकन फॉर्म जमा किया जायेगा। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्रिमंडल के सदस्य सहित कांग्रेस पार्टी के अनेक प्रमुख लोग उपस्थित रहेंगे। मरकाम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खैरागढ़ का चुनाव पूरी दमदारी के साथ लड़ेगी और जीत हासिल करेगी।

देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net