खैरागढ़ उपचुनाव : भाजपा ने भी दमखम के साथ निकाली नामांकन रैली, जीत का किया दावा

राजनांदगांव। खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन समाप्ति के अंतिम दिन आज भारतीय जनता पार्टी ने रैली निकालकर अपने प्रत्याशी कोमल जंघेल का नामांकन दाखिल कराया । इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह सहित छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी रैली में शामिल हुए ।

खैरागढ़ विधानसभा क्रमांक 73 के उपचुनाव के नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन आज भारतीय जनता पार्टी ने नामांकन रैली निकली और इससे पूर्व स्थानीय सिंधु भवन में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित प्रदेश भाजपा संगठन के आला नेताओं ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने प्रदेश के भूपेश बघेल सरकार को शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता, धान का बोनस सहित कई मुद्दों पर घेरा।

भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल के नामांकन दाखिले में प्रदेश भाजपा संगठन के कई नेता मौजूद रहे, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद संतोष पांडे सहित अन्य नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि खैरागढ़ क्षेत्र की जनता भारतीय जनता पार्टी के कमल फूल को वोट देकर कोमल जंघेल को विधायक के रूप में चुनेगी । अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और दो बार के विधायक रहे कोमल जंघेल ने कहा कि इस चुनाव में प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार की वादाखिलाफी और कई मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे ।

देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/