"द कश्मीर फाइल्स" को यूट्यूब पर डाल देनी चाहिए : बाबा रामदेव

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब योग गुरु बाबा रामदेव ने भी “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड करने को कहा है। एक इंटरव्यू के दौरान रामदेव ने कहा कि इस फिल्म ने अब तक अच्छी कमाई कर ली है अब इसे यूट्यूब और फेसबुक पर डाल देना चाहिए।

एक इंटरव्यू के दौरान जब बाबा रामदेव से पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म देखी है? इसके जवाब में रामदेव ने कहा कि समय की कमी के कारण वो अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं। उन्होंने कहा कि- मैने सुना है कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से अनुरोध किया कि इसे वे यूट्यूब पर डाल दें। ताकि हर आदमी फिल्म देखकर जान सके कि 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ क्या हुआ था?

बता दें इससे पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष के फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग पर जवाब देते हुए कहा था कि वे विवेक अग्निहोत्री से कहें कि इसे यूट्यूब पर डाल दें फ्री हो जाएगा। टैक्स फ्री करने की क्या बात हैं। केजरीवाल के इस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई। जिसके बाद अब केजरीवाल अपने इस बायन पर सफाई भी दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर