सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर भाजपा का मजाक उड़ाया कांग्रेस ने, दीवार पर प्रचार भाजपा प्रत्याशी का और जिंदाबाद भूपेश बघेल का..!
सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर भाजपा का मजाक उड़ाया कांग्रेस ने, दीवार पर प्रचार भाजपा प्रत्याशी का और जिंदाबाद भूपेश बघेल का..!

राजनांदगांव। खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव का प्रचार-प्रसार तेज होने लगा है। चुनावी गहमागहमी के बीच कांग्रेस ने ऐसी तस्वीर साझा कर दी जिसे देख कर लोगों के चेहरे पर मुस्कान दौड़ गई और सभी इसका जमकर मज़ा ले रहे हैं।


दरअसल खैरागढ़ उपचुनाव में प्रचार-प्रसार के तहत कांग्रेस द्वारा तैयार व्हाट्स एप ग्रुप्स में यह तस्वीर साझा की गई, जो खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र की है। इसमें एक घर की दीवार में भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल के समर्थन में वोट के लिए पेंट किया गया है, लेकिन इस वाल पेंटिंग में कुछ ऐसा भी नज़र आया जिस पर अब कांग्रेस ने भाजपा को हंसी का पात्र बना दिया है।

भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल के समर्थन वाले इस वाल पेंटिंग के ठीक उपर ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, भूपेश बघेल जिंदाबाद’ ,लिखा हुआ है। यह तस्वीर वायरल होते हुए कांग्रेस खेमे में पहुँच गई। फिर क्या था, कांग्रेस पार्टी ने इस भुनाते हुए इसका पोस्टर बना कर सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में साझा कर दिया। हालांकि इस मामले में भाजपा की कोई प्रतिक्रिया नही आई है, मगर माना जा रहा है कि वाल पेंटर की गलती से ऐसा हुआ है, जिसने पिछले चुनाव की वाल पेंटिग को पूरा मिटाने की बजाय उसीके नीचे भाजपा प्रत्याशी के नाम पर प्रचार को पेंट कर डाला।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net