CM केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ के मामले में बीजेपी युवा मोर्चा के 8 कार्यकर्ता गिरफ्तार
CM केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ के मामले में बीजेपी युवा मोर्चा के 8 कार्यकर्ता गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आठ लोगों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है यह संख्या अभी और बढ़ सकती है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के संबंध में दिए गए केजरीवाल के बयान के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन के दौरान बुधवार को मुख्यमंत्री के आवास पर तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने बुधवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया था।

पुलिस सूत्रों से मिली सूचना के मुताबिक भारतीय दंड संहिता की धारा 186 , 188 लोक सेवक द्वारा जारी आदेश का उल्लंघन, 353 सरकारी कर्मचारी को हमला या आपराधिक बल के जरिए कर्तव्य निर्वहन से रोकना और सार्वजनिक संपत्ति क्षति रोकथाम अधिनियम की धारा तीन के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि पंजाब चुनाव में हार से हताश भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल को मारना चाहती है। सिसोदिया ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल के आवास पर सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा के लिये लगाए गए अवरोधकों को क्षतिग्रस्त किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर