नई दिल्ली। कर्नाटक सहित भारत के अलग-अलग क्षेत्रों पहुंचे हिजाब विवाद अब आतंकवादी संगठन तक जा पंहुचा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई हिजाब गर्ल को लेकर वैश्विक आतंकी संगठन अलकायदा के सरगना अयमान उल जवाहिरी का नया वीडियो सामने आया है। 9 मिनट के वीडियो में जवाहिरी कॉलेज छात्रा मुस्‍कान खान की तारीफ करता नजर आ रहा है। जवाहिरी ने आतंकी ओसामा बिन लादेन की जगह अल कायदा का नेतृत्व संभाला है।

मुस्‍कान खान उस वक्‍त चर्चा में आई थी, जब हिजाब पर विवाद के बीच उसने कॉलेज जाने के दौरान ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाती भीड़ के बीच से गुजरते हुए ‘अल्‍लाहू अकबर’ का नारा लगाया था। जवाहिरी ने अपने वीडियो में मुस्‍कान खान को ‘बहन’ बताते हुए उसकी तारीफ में कविता पढ़ी है। वीडियो में वह भारत में मुसलमानों के दमन का आरोप लगाते हुए यहां लोगों को भड़काने की कोशिश करता नजर आ रहा है। जवाहिरी के वीडियो के साथ एक पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें मुस्कान को भारत की महान महिला भी लिखा गया है।

वीडियो में उसने कहा है कि उसे वीडियो और सोशल मीडिया के जरिए मुस्कान खान के बारे में पता चला। उसे बहन करार देते हुए जवाहिरी ने कहा कि जिस तरह से उसने ‘तकबीर’ की आवाज उठाई, उसने उसका दिल दिल जीत लिया है, इसलिए वह उसकी तारीफ में कविता पढ़ रहा है। अलकायदा सरगना का यह वीडियो अल कायदा के आधिकारिक मीडिया शबाब पर जारी किया गया. जिसकी पुष्टि इंटेलिजेंस ग्रुप ने भी की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर