स्पोर्ट्स डेस्क : आज IPL के 14 वे मुकाबले में Kolkata Knight Riders और Mumbai Indians के बीच टक्कर होने वाली है जो शाम को एमसीए स्टेडियम में 7:30 बजे से शुरू होगा। आज का यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकी एक ओर KKR अपने शुरुवाती तीन में से दो मुकाबले जीत कर पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर बैठी है और वो आज का मैच जीत कर पॉइंट टेबल पर पहले नंबर पर जाना चाहेगी। वहीं मुंबई की जीत का खाता अब तक नहीं खुल पाया है। आज अपने लिए पहली जीत की तलाश में MI मैदान में उतरेगी।

IPL में अब तक Mumbai Indians का पलड़ा भारी

आईपीएल के अब तक के इतिहास में Mumbai Indians और Kolkata Knight Riders टीमें 29 मुकाबलों में एक दूसरे से टकरा चुकी हैं। जिनमें से 22 मुकाबलों में मुंबई ने जीत हासिल की है तो वहीं कोलकाता ने अब तक 7 मुकाबलों में मुंबई को पटखनी दी है। इस लिहाज से IPL में Mumbai Indians का पलड़ा Kolkata Knight Riders की अपेक्षा काफी भारी नजर आता है। लेकिन इस सत्र में 2 नई टीमों की एंट्री के बाद सभी टीमों में व्यापक बदलाव हुआ है जिससे IPL 2022 में समीकरण बदले से नजर आ रहे हैं। बहरहाल इस साल की बात करें तो Kolkata Knight Riders ने Mumbai Indians की अपेक्षा शुरुआती बढ़त हासिल कर ली है। जिसे बरकरार रखना ही KKR की कोशिश होगी।

https://twitter.com/mipaltan/status/1511573162500132864?s=20&t=lWxRpPCyYpTUASBXSHz_Vw

IPL 2022 में KKR से आगे निकलने MI को करनी होगी मेहनत

केकेआर के लिए आंद्रे रसेल का फॉर्म में आना मुंबई के लिए आज चिंता का कारण बनेगा तो वहीं उमेश यादव ने भी अपने अंतिम मुकाबले में पंजाब के खिलाफ 4 विकेट लेकर फॉर्म में वापसी की घोषणा कर दी है। मुंबई के लिए उसके मिडिल आर्डर का न चल पाना भी पिछले मुकाबलों में परेशानी का कारण रहा है जिसके लिए आज तिलक वर्मा और कीरोन पोलार्ड जम कर पसीना बहा रहे हैं।

https://twitter.com/KKRiders/status/1511531639591034885?s=20&t=lWxRpPCyYpTUASBXSHz_Vw

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI इस प्रकार होंगी –

Kolkata Knight Riders : शेल्डन जैक्सन,श्रेयस अइय्यर,नितीश राणा,अजिंक्य रहाणे ,आंद्रे रुसेल ,सुनील नरेन ,वेंकटश अइय्यर,टीम साउथी ,उमेश यादव,वरुण चक्रवर्ती,शिवम मावी।

Mumbai Indians : ईशान किशन, टीम डेविड,रोहित शर्मा,अनमोलप्रीत सिंह,तिलक वर्मा,कीरोन पोलार्ड,डेनियल सैमस,जसप्रीत बुमराह,टीमल मिल्स,बेसिल थम्पी,मुरुगन अश्विन।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर