छत्तीसगढ़ में AAP का मिशन 2023, सांसद बनने के बाद पहली बार आएंगे डॉ.संदीप त्रिपाठी, रोड शो और सभा के जरिए करेंगे शक्ति प्रदर्शन
छत्तीसगढ़ में AAP का मिशन 2023, सांसद बनने के बाद पहली बार आएंगे डॉ.संदीप त्रिपाठी, रोड शो और सभा के जरिए करेंगे शक्ति प्रदर्शन

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य बने डॉ.संदीप त्रिपाठी के चेहरे पर छत्तीसगढ़ में पार्टी को मजबूत करने की तैयारी कर रहे है। यही वजह है कि पार्टी के पदाधिकारी बिलासपुर ही नहीं बल्कि, छत्तीसगढ़ में ‘आप’ का अपना नेता के रूप में सामने ला रहे हैं।

18 अप्रैल को सांसद डॉ.संदीप त्रिपाठीआगमन पर रोड शो और बाइक रैली के साथ ही सभा का आयोजन कर शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी है। आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की बुनियाद रखने की तैयारियां तेज कर दी हैं।

बता दिल्ली और पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी का अगला टारगेट छत्तीसगढ़ में पार्टी का विस्तार और विधानसभा चुनाव की तैयारी पर है। यही वजह है कि अब छत्तीसगढ़ में पार्टी की नींव मजबूत करने आप नेताओं का दौरा कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए नया नारा दिया है और कहा कि दिल्ली बदलिस, पंजाब बदलिस अब बदलबो छत्तीसगढ़।

कांग्रेस और भाजपा के नेता कर रहे हैं संपर्क

पार्टी पदाधिकारियों ने दावा किया है कि AAP में शामिल होने के लिए कांग्रेस और भाजपा के बड़े नेता और कार्यकर्ताओं के साथ ही सामाजिक रूप से जुड़े लोग संपर्क में है। हालांकि, पार्टी पदाधिकारियों ने किसी का नाम सार्वजनिक नहीं किया है। दावा किया गया कि मीडिया समूह के जनरल मैनेजर भी संपर्क में है। समय आने पर उनके नाम का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net