IPL 2022 Points Table : दोनों नई टीमें ने दिखाया अपना जलवा, RCB की जीत से 3 टीमों को हुआ नुकसान
IPL 2022 Points Table : दोनों नई टीमें ने दिखाया अपना जलवा, RCB की जीत से 3 टीमों को हुआ नुकसान

नई दिल्ली। आरसीबी ने आईपीएल 2022 में अपनी चौथी जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने पॉइंट टेबल में लंबी छलांग लगाई है। आरसीबी की दिल्‍ली पर जीत से 3 टीमों को नुकसान भी पहुंचा है।

आरसीबी की जीत से राजस्‍थान रॉयल्‍स, पंजाब किंग्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स को नुकसान पहुंचा। दरअसल चौथी जीत से आरसीबी की टीम पॉइंट टेबल में छठे से तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। जबकि राजस्‍थान चौथे, पंजाब 5वें और केकेआर छठे स्‍थान पर आ गई है।

टॉप 2 में दोनों नई टीमें

टॉप पर इस साल डेब्‍यू करने वाली 2 टीम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स ने कब्‍जा किया हुआ है। जोस बटलर के पास ऑरेंज कैप है। गुजरात 8 अंकों के साथ टॉप पर है, जबकि लखनऊ के भी इतने ही अंक है। गुजरात की रनरेट 0.450 है, जबकि लखनऊ की रन रेट 0.296 है। पॉइंट टेबल में जीत की पटरी पर लौटी सनराइजर्स हैदराबाद 7वें स्‍थान पर है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स 8वें पर है। जबकि आईपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीम आखिरी 2 पायदान पर है। 4 खिताब जीत चुकी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 9वें स्‍थान पर और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस 10वें स्‍थान पर है।

राजस्‍थान रॉसल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज बटलर ने 5 मैचों में 272 रन बनाए हैं। दूसरे स्‍थान पर केएल राहुल पहुंच गए हैं। राहुल ने 6 मैचें में 235 रन बनाए। उन्‍होंने एक शतक भी जड़ा था। वहीं पर्पल कैप युजवेंद्र चहल के पास है। चहल के नाम 5 मैचों में 12 विकेट है. दूसरे नंबर पर 11 विकेट के साथ कुलदीप यादव हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net