बिहार: बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनसे एक पत्रकार ने विद्यापति सर्किट से सुन्दरनाथधाम मंदिर को जोड़ने का सवाल पूछ लिया। इसपर वे भड़क गए और कहा कि हम आपके सवालों के जवाब नहीं दे सकते। आप चाहें तो मेरी बात को रिकॉर्ड कर लीजिए। ये गलत तरीका है आपका। अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा। हमें कोई दिक्कत नहीं है।

इसके बाद गुस्से में डिप्टी सीएम कुर्सी से खड़े हो गए और कैमरे पर हाथ मारने लगे। दरअसल, डिप्टी सीएम रविवार को बीजेपी विधायक विजय मंडल के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए अररिया आए थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे पूछ दिया कि उन्होंने विद्यापति सर्किट से शिव मंदिर सुंदर नाथ धाम सुंदरी को जोड़ने की घोषणा की थी। उसपर क्या हुआ है। इसी पर वे गुस्सा हो गए।

डिप्टी सीएम को आप इस वीडियो में कहते सुन सकते हैं- ‘हम आपके सवाल का जवाब नहीं दे सकते। आप चाहें तो मेरी बात रिकॉर्ड कर लीजिए। यह गलत तरीका है। हम इस तरह से आना बंद कर देंगे। यही सब धंधा है आप लोगों का। लिख दीजिएगा ब्लॉग में, हमें कोई दिक्कत नहीं है। अखबार में बॉक्स बनाकर लिख दीजिएगा। इस तरह के बयान देने हम यहाँ तक नहीं आये हैं।’

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर