Horoscope 5 June 2022 : आज इन राशि वालों का खुलेगा किस्मत का ताला, पढ़े अपना राशिफाल
Horoscope 5 June 2022 : आज इन राशि वालों का खुलेगा किस्मत का ताला, पढ़े अपना राशिफाल

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल-

मेष-जोखिम बना हुआ है। शारीरिक स्थिति मध्‍यम है। संतान और प्रेम की स्थिति कलहकारी दिख रही है। व्‍यवसायिक कोई नई शुरुआत न करें। कोर्ट-कचहरी से बचें। थोड़ा अवसादित सा समय दिख रहा है।

वृषभ-जोखिम से उबर चुके हैं लेकिन संघर्षपूर्ण समय रहेगा। मान-सम्‍मान पर ठेस न पहुंचे, ध्‍यान रखें। यात्रा में कष्‍ट है। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम दिख रही है।

मिथुन-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बहुत बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यवसायिक सफलता मिलने के योग बनेंगे।

कर्क-अपने और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोई नई व्‍यवसायिक शुरुआत न करें। थोड़ा नकारात्‍मक समय कहा जाएगा। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से सुधार की ओर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से मध्‍यम समय है

सिंह-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। प्रेम और संतान का मध्‍यम समय है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक चलेंगे।

कन्‍या-स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। भावनाओं मे बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थीगण थोड़े अवसादित रहेंगे। प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी मध्‍यम समय कहा जाएगा।

तुला-भूमि, भवन, वाहन की खरीददारी में खलल पड़ सकती है। घर में कलहकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है क्‍योंकि रक्‍तचाप बढ़ सकता है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सही चलेंगे।

वृश्चिक-घोर पराक्रमी बने रहेंगे। पराक्रम से सफलता मिलेगी। व्‍यवसायिक सफलता का योग बन रहा है। नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है। अपनों के स्‍वास्‍थ्‍य को भी थोड़ा ध्‍यान में रखें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी बनी रहेगी।

धनु-पूंजी निवेश बिल्‍कुल न करें। धनहानि संभव है। अपनों के स्‍वास्थ्‍य पर ध्‍यान दें। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यवसाय भी करीब-करीब ठीक रहेगा।

मकर-ऊर्जा ऊपर-नीचे होती रहेगी। कभी अच्‍छा तो कभी खराब फील करेंगे। अपनों को लेकर थोड़ा कन्‍फ्यूज रहेंगे। प्रेम, व्‍यापार और संतान की स्थिति अच्‍छी चलती रहेगी।

कुंभ-चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। मन थोड़ा परेशान रहेगा। सिरदर्द और नेत्र पीड़ा भी परेशान कर सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम लेकिन व्‍यापार अच्‍छा रहेगा।

मीन-आय के नए मार्ग प्रशस्‍त होंगे। पुराने मार्ग से भी पैसे आएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर लेकिन प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापार पहले से ठीक चलेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net