रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल 4 मई से प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं का दौरा करने वाले हैं। अपने इस दौरे में भूपेश बघेल किसी भी 3 गांव में जाकर नागरिकों को उपलब्ध होने वाली सुविधा, शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन और शासकीय कार्यालयों आदि का निरीक्षण करने वाले हैं। बघेल इसके साथ ही ग्रामीणों, गांव के प्रमुख व्यक्तियों और जनप्रतिनिधियों से भेंट कर उन से चर्चा करेंगे और उनके फीडबैक को अभिमत करेंगे और आवश्यक सुझाव इत्यादि लेंगे।

एक साथ दो हेलीकाप्टर होंगे दौरे पे इस्तेमाल

सीएम के इस दौरे के दौरान एक नहीं दो हेलीकॉप्टर एक साथ उड़ने वाले हैं। दरअसल सीएम भूपेश बघेल इस बार अपने इस दौरे में अकेले नहीं रहने वाले हैं। उनके साथ विधायकों और अधिकारियों की टीम भी रहेगी। जिसके कारण एक हेलीकॉप्टर में स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे तो वही दूसरे हेलीकॉप्टर में उनके विधायकों और अधिकारियों की टीम जाएगी। जिससे किसी भी प्रकार की कमी या किसी भी प्रकार की समस्या का तत्काल निवारण किया जा सके।

भूपेश बघेल का यह दौरा अचानक रूप से किसी भी जिले में हो सकता है। मुख्यमंत्री दौरे के बीच विधानसभा क्षेत्र में रात्रि में विश्राम करेंगे। विश्राम से पूर्व वे प्रमुख जनप्रतिनिधियों, क्षेत्रीय अधिकारियों से व्यक्तिगत बैठकर आवश्यक जानकारी प्राप्त करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान अपने दौरे में स्थानीय विधायक और जिले के प्रभारी मंत्रियों को भी साथ में रखने वाले हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर