Horoscope 24 November 2022 : इन राशि वालोंं का साथ देगा भाग्य, चल पड़ेगा रुका हुआ कार्य, जानें क्या कहते है आपके सितारे
Horoscope 24 November 2022 : इन राशि वालोंं का साथ देगा भाग्य, चल पड़ेगा रुका हुआ कार्य, जानें क्या कहते है आपके सितारे

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल-

मेष-पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यवसायिक सफलता के साथ दिन गुजरेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। अपने और बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है। व्‍यवसायिक सफलता आपको मिलती रहेगी।

वृषभ-स्थिति दिनोंदिन सुधर रही है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। धन का आवक बढ़ रहा है। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। संतान से नजदीकी रहेगी। व्‍यवसायिक, स्‍वास्‍थ्‍य की सफलता अच्‍छी है। पूंजी निवेश न करिएगा, नुकसान की आशंका है।

मिथुन-सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। आकर्षण के केंद्र बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य साथ देगा। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सुखद समय कहा जा सकता है।

कर्क-शारीरिक निस्‍तेजता के शिकार होंगे। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम रहेगी। व्‍यापारिक सफलता मिलती रहेगी।

सिंह-आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कुछ नए स्रोत भी बन सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है लेकिन व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सुखद समय है।

कन्‍या-सरकारी तंत्र से आपको लाभ मिलेगा। रोजी-रोजगार में बढ़ोत्‍तरी होगी। नौकरी-चाकरी में अच्‍छी स्थिति रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य भी अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग है। एक सुखद समय कहा जा सकता है।

तुला-जोखिम से उबर चुके हैं। अच्‍छे दिनों की शुरुआत हो गई है। यात्रा में लाभ होगा। भाग्‍य साथ देगा। धार्मिक बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार बहुत बढ़िया दिख रहा है।

वृश्चिक-जोखिम भरा समय है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा है।

धनु-जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा। एक सुखद समय दिख रहा है।

मकर-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। बुद्ध‍ि से काम लेंगे। जीवन में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग है। कोई दिक्‍क्‍त नहीं है। शत्रु परास्‍त होंगे।

कुंभ-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय रहेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। आपका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक चल रहा है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर साथ मिलेगा। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें।

मीन-भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है आपका। गृहकलह का संकेत है। प्रेम, व्‍यापार सब बहुत अच्‍छा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net