ब्रेकिंग: भाजपा नेता तजिंदर बग्गा गिरफ्तार, केजरीवाल को धमकी देने का आरोप पंजाब पुलिस ने किया अरेस्ट
ब्रेकिंग: भाजपा नेता तजिंदर बग्गा गिरफ्तार, केजरीवाल को धमकी देने का आरोप पंजाब पुलिस ने किया अरेस्ट

चंडीगढ़। दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। साइबर सेल की टीम ने यह कार्रवाई की। उनके खिलाफ मोहाली साइबर थाने में केस दर्ज है।

पंजाब पुलिस का कहना है कि बग्गा को जांच में शामिल होने का नोटिस दिया था लेकिन वे इसके लिए नहीं पहुंचे थे। बग्गा पर फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है।

बग्गा के करीबियों के मुताबिक करीब 12 गाड़ियों में 50 पुलिसकर्मी उनके दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे। परिजनों ने कहा कि पहले कुछ पुलिस वाले घर के अंदर आए। उन्होंने कुछ देर बात की। जिसके बाद बाहर से बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी घर में घुस गए और बग्गा को पकड़कर ले गए। बग्गा का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

पिता बोले- पुलिसवालों ने मेरे मुंह पर मुक्का मारा

तजिंदर बग्गा के पिता प्रितपाल सिंह ने कहा, ‘पंजाब पुलिस के लोग तजिंदर को खींचकर ले गए। उन्हें पगड़ी भी नहीं पहनने दी। जब मैंने वीडियो बनाने की कोशिश की, तो मुझे रोककर एक कमरे में ले गए। वहां मेरे मुंह पर मुक्का मारा गया। पंजाब पुलिस मेरा फोन भी छीनकर ले गई। अरविंद केजरीवाल मेरे बेटे को जबरदस्ती फंसाना चाहते हैं।