भाजपा का मिशन - 2023, छत्तीसगढ़ पहुंची पुरंदेश्वरी की दुर्ग संभाग की बैठक शुरु
भाजपा का मिशन - 2023, छत्तीसगढ़ पहुंची पुरंदेश्वरी की दुर्ग संभाग की बैठक शुरु

रायपुर। आज सुबह रायपुर पहुंची प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन का एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद भाजपा कार्यालय में डी पूरंदेशहवारी की अध्यक्षता में भाजपा दुर्ग संभाग की बैठक प्रारंभ हुई। जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, सरोज पांडेय, प्रेमप्रकाश पांडेय, विद्यारतन भसीन, संभाग प्रभारी किरण देव, पूर्व मंत्री रमशिला साहू, जागेश्वर साहू, अभिषेक सिंह सहित सभी जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी उपस्थित हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

मिशन 2023 के लिए भाजपा की रणनीति तैयार करने के लिए राजधानी रायपुर पहुंची प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के 38 विधायकों का परफॉर्मेंस बताता है कि सरकार किस दिशा में जा रही है। सभी लोग देख रहे हैं, सही समय में इन्हें सही जवाब मिल जाएगा।

सह प्रभारी नितिन नवीन के साथ रायपुर पहुंची डी पुरंदेश्वरी ने एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री के साथ तमाम मंत्रियों के दौरे को लेकर कहा कि हम भी दौरा कर रहे हैं, हमारे पार्टी के कार्यकर्ता अच्छे ढंग से काम कर रहे हैं। शासन की असफलताओं को जनता के बीच लेकर जाएंगे। इन्होंने घोषणापत्र में 36 वादे किए गए, जिसे पूरे नहीं किए, यही हमारा मुद्दा रहेगा। मंत्री कवासी लखमा के बयान पर पुरंदेश्वरी ने कहा कि कोरोना काल में जनता की सेवा भाजपा ने ही की है। कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियां आईसीयू में पड़े हुए थे। जरा सुनिए उन्होंने क्या कहा :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net