राजधानी में देर रात तक शराब परोस रहे हैं बार और रेस्त्रां
राजधानी में देर रात तक शराब परोस रहे हैं बार और रेस्त्रां

रायपुर। आम आदमी पार्टी द्वारा आज रायपुर कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और आबकारी आयुक्त को ज्ञापन के माध्यम से रायपुर मे देर रात तक बिक रही शराब पर रोक लगाने एवं सख्त कार्यवाही करने की मांग की गई।

आप नेता अज़ीम खान ने ज्ञापन सौंपने के बाद कहा कि राजधानी में लगातार अप्रिय घटनाएं घटित हो रही हैं। वर्तमान सरकार ने अपने चुनावी वायदों मे पूरे छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का वादा किया था, मगर आज 3 वर्ष से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी सरकार द्वारा इस ओर कोई कदम नहीं उठाया गया और न ही कोई प्रयास दिखाई दे रहा है, जबकि समय-समय पर अनेको बार मांग की जा चुकी है मगर कार्यवाही के नाम पर शून्य है।

‘आप’ के शहर अध्यक्ष पलविंदर सिंह पन्नू ने इस मौके पर कहा कि राजधानी में अर्धरात्रि तक बैख़ौफ़ बार, क्लब व ढाबे चलाये जा रहे हैं, और खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है, इसीके चलते रात मे अप्रिय घटनाओ मे वृद्धि हो गई है , मारपीट, गुंडागर्दी के साथ रात मे महिलाओ की सुरक्षा खतरे मे आ गई है ऐसे में जनता के हित की खातिर सरकार को प्रदेश मे पूर्ण शराब बंदी लागू कर अपना वादा पूरा करना होगा, यही हमारी मांग है। यदि उचित कर्यवाही नहीं की जाती है तो आम आदमी पार्टी उग्र आंदोलन करने बाध्य होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net