CBI Raid : आईएएस अधिकारी के. राजेश के घर और दफ्तर पर सीबीआई का छापा

टीआरपी डेस्क। सीबीआई ने 2011 बैच के गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी के.राजेश के कार्यालय और आवास पर रेड मारा है। सर्च ऑपरेशन को गांधीनगर, सुरेंद्रनगर, सूरत और अधिकारी के गृह राज्य आंध्र प्रदेश में एक साथ अंजाम दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की दिल्ली यूनिट ने इस अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था। के.राजेश का सौराष्ट्र में कलेक्टर के रूप में तैनात रहने के दौरान दागी कार्यकाल रहा।

सौराष्ट्र के कार्यकाल के दौरान उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की कई शिकायतें मिली थीं। उनका गृह विभाग से भी ट्रांसफर कर दिया गया था, क्योंकि उनके खिलाफ गृह विभाग के एंटी करप्शन ब्यूरो में भी शिकायत दर्ज की गई थी। सभी सूचनाओं को पुख्ता किए जाने के बाद गुरुवार को सीबीआई दिल्ली यूनिट में के. राजेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। सीबीआई की दिल्ली यूनिट की एंटी करप्शन विंग की एक टीम गांधीनगर पहुंची और गांधीनगर स्थित सीबीआई अधिकारियों की मदद से यह सर्च ऑपरेशन चलाया।

सर्च ऑपरेशन और उनके खुलासे के बारे में जल्द ही सीबीआई की ओर से आधिकारिक बयान आने की संभावना है। अधिकारियों को ऐसे दस्तावेज मिलने की उम्मीद है जो उनके व्यवहार पर अधिक प्रकाश डाल सकें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर