BIG NEWS : 3 जून को सीएम और मुख्य सचिव से चर्चा करने जाएंगे नई राजधानी प्रभावित किसान

रायपुर : नई राजधानी प्रभावित किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। एनआरडीए भवन के पास जारी धरने को हटाने के बाद अब नया रायपुर क्षेत्र के ही अन्य स्थान पर किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं। इस बीच नए राजधानी प्रभावित किसानों के किसान नेता रूपेन चंद्राकर का बयान सामने आया है। रूपेन चंद्राकर ने एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि, 3 जून को नई राजधानी प्रभावित किसान किसान सीएम से अपनी मांगों के पत्र का जवाब मांगने जाएंगे।

जेल चले जाएंगे पर पीछे नहीं हटेंगे

रूपेन चंद्राकर ने कहा है कि “3 जून को किसान सीएम हाउस अपनी मांगों के पत्र का जवाब मांगने के लिए जाएंगे। सरकार का कहना है कि किसानों की सभी छह मांगे मान ली गई हैं। पर असल में आज तक किसी भी मांग पर मुहर नहीं लगी है। अगर सीएम हाउस जाते समय शासकीय या प्राशासनिक स्तर पर किसानों को रोकने की कोशिश की गई तो वे जेल चले जाएंगे पर पीछे नहीं हटेंगे।”

चंद्राकर ने TRP से हुई चर्चा में कहा कि “जब विपक्ष में थे तब भूपेश बघेल हमेशा कहते थे कि, किसानों को न्याय मिलना चाहिए। लेकिन सत्ता पक्ष में आते ही उनके बोल बदल गए। वे हमेशा कहते हैं कि इस विषय पर चर्चा होनी चाहिए। लेकिन चर्चा करने जब किसान जाते हैं, तो उन्हें बीच में ही रोक दिया जाता है। इसलिए 3 जून को मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव अमिताभ जैन से चर्चा करने के लिए किसान जाएंगे और किसी भी तरह से उन्हें रोका जाता है तो वह जेल चले जाएंगे लेकिन बिना बात किए वापस नहीं लौटेंगे।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button