Video : शिखर धवन के पिता ने की शिखर की जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या थी वजह…

TRP डेस्क : सोशल मीडिया पर भारत के दिग्गज क्रिकेटर शिखर धवन का एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में शिखर धवन के पिता शिखर की जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं। दरअसल आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबलों के लिए शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स क्वालीफाई नहीं कर पाई। जिसके बाद टूर्नामेंट में पंजाब किंग्स का सफर खत्म होने के बाद जब शिखर घर पहुंचे, तो गब्बर के पिता की नाराजगी उन्हें झेलनी पड़ी। शेखर के पिता ने पहले उन्हें थप्पड़ मारे और फिर जमीन पर गिरा कर लातों की बरसात कर दी। शिखर ने अपनी पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद शिखर के प्रशंसक सहानुभूति जताने के बजाय हंस हंस कर लोटपोट होते नजर आ रहे हैं।

आखिर क्यों हुई शिखर की पिटाई?

दरअसल जो वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, वह वीडियो शिखर ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि “Knock out by my dad for not qualifying for knock outs.” अर्थात् “नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने पर मेरे पिताजी द्वारा नॉक आउट।” दरअसल यह वीडियो केवल मस्ती मजाक का हिस्सा है। इसमें उनके पूरे परिवार ने एक्टिंग की है। इस वीडियो में शिखर के पिता काला चश्मा लगाए पूरे रंग में नजर आ रहे हैं। वहीं घर में काम करने वाले कर्मचारी अलग अलग अंदाज में कई भूमिकाएं निभाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में भी नजर आ रहा है। हालांकि वह गब्बर के पिता को रोकने का प्रयास बिल्कुल नहीं कर रहा। शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और इससे पहले भी इस तरह के फनी वीडियोस इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं।

देखें शिखर की पिटाई का Video :-

शानदार रहा IPL 2022 का सफर

शिखर धवन की आईपीएल टीम पंजाब किंग्स भले ही प्लेऑफ मुकाबलों तक ना पहुंच पाई हो। लेकिन यह सीजन उनके लिए काफी शानदार रहा। उन्होंने 14 मुकाबलों में 122.74 के स्ट्राइक रेट से कुल 460 रन बनाए जिसमें 88 रन नाबाद उनका सर्वाधिक स्कोर रहा। इस श्रृंखला में शिखर ने 45 चौके और 12 छक्के जड़े। वहीं आई पी एल 2022 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में धवन का नाम छठवें क्रम पर है। इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद उम्मीद की जा रही थी कि भारत की T20 में उन्हें जगह जरूर मिलेगी। लेकिन बहरहाल सभी प्रशंसकों के अरमानों पर पानी फिर गया है।

T20 टीम से बाहर

आईपीएल खत्म होने के ठीक बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जानी है। यह श्रृंखला 9 जून से भारत में ही शुरू होने जा रही है। इस श्रृंखला के लिए शिखर धवन ने भारतीय टीम में जगह बनाने में नाकामी हासिल की है। इस खबर ने सभी खेल प्रेमियों को हैरान कर दिया। क्योंकि ऐसी चर्चा की जा रही थी कि शिखर धवन को इस टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। लेकिन केएल राहुल को टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी दे दी गई है। बता दें शिखर श्रीलंका के खिलाफ टीम में कप्तान रहे थे उस समय राहुल द्रविड़ को “टीम बी” का कोच बना कर भेजा गया था। फिलहाल टेस्ट टीम से पहले ही बाहर चल रहे शिखर इसके बाद वनडे और टी-20 टीम से भी बाहर हो गए है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button