मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने’ के मौके पर शिमला दौरे की तैयारियां जोरों पर, 50 हजार लोगों को पीएम करेंगे संबोधित
मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने’ के मौके पर शिमला दौरे की तैयारियां जोरों पर, 50 हजार लोगों को पीएम करेंगे संबोधित

नेशनल डेस्क। केंद्र सरकार 30 मई अपने कार्यकाल के आठ साल पूरे करने जा रही है। इस मौके परप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला में एक “मेगा” रैली को संबोधित करेंगे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दी।

उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर 31 मई को रिज पर होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। केंद्र सरकार का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है। भाजपा ने भारत के लोगों को एक मजबूत, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है।

आगे कश्यप ने कहा प्रधानमंत्री 31 मई को एक विशाल रैली में शामिल होंगे। यह रैली ऐतिहासिक रिज मैदान पर होगी, हमारी केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरे होने के अवसर पर रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री पूरे देश में शिमला से 17 लाख लाभार्थीयों को संबोधित करेंगे। यह जनसभा ऐतिहासिक होगी और हिमाचल प्रदेश इस समारोह की मेजबानी करने के लिए स्वयं को भाग्यशाली मानता है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस कार्यक्रम को भव्य बनाएगी, इस कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र के 50 हजार लोग शामिल होंगे।

इस कार्यक्रम को दुनिया भर के दर्शक देखेंगे। उन्होंने कहा कि यह हिमाचल के लिए चुनावी साल है और मोदी की जनसभा हमारे कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ावा देगी। सीटीओ शिमला से शुरू होने वाले रोड शो में प्रधानमंत्री मोदी भी हिस्सा लेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net