“भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है”, अखिलेश के ट्वीट के बाद मचा बवाल

TRP डेस्क : उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) के मेडिकल थाने में लगा एक पोस्टर इन दिनों काफी चर्चा में है। इस पोस्टर में लिखा है कि “BJP कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है” इस पोस्टर को लेकर अब जबरदस्त विवाद शुरू हो गया है। सपा के मुखिया और यूपी के नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी इस पोस्टर को ट्विटर पर पोस्ट कर दिया है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि “ऐसा पहली बार हुआ है इन पाँच-छह सालों में, सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में’ ये है उप्र की भाजपा सरकार का बुलंद इक़बाल!”

ये है पूरा मामला

दरअसल यूपी की मेरठ के मेडिकल थाने पर जमकर हंगामा हुआ। हंगामा करने वालों का कहना था कि वे भाजपा कार्यकर्ता हैं। उनका आरोप था कि एक महिला के पति की मृत्यु के बाद उसकी दुकान पर मृतक के भाई अर्थात महिला के देवर ने कब्जा कर लिया है। लेकिन मामले की शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद थाने में भीड़ जमा हो गई। लोगों का आरोप था कि थानेदार और सिपाहियों ने महिला और उनके साथ अभद्रता की है।

सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल

इस पूरे घटनाक्रम के बाद थाने की दिवार पर एक बड़ा सा बैनर लगा हुआ दिखा। जिसमें बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था कि “BJP कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है”। साथ ही नीचे थानाध्यक्ष संतशरण सिंह का नाम भी लिखा हुआ था। इस घटना के बाद एसपी के निर्देश के पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button