बड़ी खबरः एंबुलेंस के ड्राइवर को आई झपकी और हो गया बड़ा हादसा - मरीज सहित 7 लोगों की मौत

टीआरपी डेस्क। मरीज को अस्पताल ले जाते समय एम्बुलेंस के ड्राइवर को झपकी आने से एम्बुलेंस एंबुलेंस और डीसीएम की जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा फतेहगंज पश्चिमी के दिल्ली बरेली हाइवे पर हुआ।

नेशनल हाईवे पर आज सुबह दिल्ली के पहाड़गंज से मरीज लेकर पीलीभीत जा रही एंबुलेंस डिवाइडर पर चढ़कर कैंटर में घुस गई। इससे मरीज समेत 7 लोगों की मौत होने की बात सामने आई है। इस हादसे में मरने वाले सभी लोग पीलीभीत के निवासी हैं । राहगीरों की सूचना पर फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस ने हादसे में गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में इलाज को भेजा । मगर, डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया है।

पुलिस मृतक शव की शिनाख्त करने में जुटी है । इसके साथ ही पंचनामा भरने की कवायद चल रही है। एंबुलेंस का ड्राइवर भोजीपुरा थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव निवासी मेहंदी हसन है। बताया जाता है कि सुबह में ड्राइवर को अचानक नींद की झपकी आ गई। जिसके चलते एंबुलेंस डिवाइडर पर चढ़कर कैंटर में घुस गई। इससे हादसा हो गया। हाईवे पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी है।

मृतकों में पहाड़गंज के एक ही परिवार के छह लोग हैं । इसमें मरीज के साथ ही उनके पति, तीन बेटों और ननद की भी मौत हो गई। एम्बुलेंस ड्राइवर समेत तीन लोग भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांवों के हैं। राहगीरों की सूचना पर फतेहगंज पुलिस मौके पर पहुची। इसके बाद सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं । डीएम-एसएसपी आदि अफसर घटनास्थल पर हैं। हादसे की जांच में जुटे हैं।

मरने वालों में एक ही परिवार के 6 लोग

मिली जानकारी के अनुसार खुर्शीद की पत्नी सगीरन (52 वर्ष) काफी समय से बीमार थीं । उनका इलाज बरेली के एक निजी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। मगर, तबियत में सुधार न होने पर दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में अपॉइंटमेंट लिया था। एम्स में भर्ती के लिए सगीरन को 30 मई यानी सोमवार की डेट मिली। जिसके चलते खुर्शीद (55 वर्ष) अपनी पत्नी सगीरन को बरेली के नैनीताल रोड स्थित निजी मेडिकल कॉलेज की एम्बुलेंस से लेकर दिल्ली गए थे । एम्बुलेंस पर बरेली जनपद के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव निवासी मेहंदी खां ड्राइवर था। एम्बुलेंस में खुर्शीद का पुत्र आरिफ (24 वर्ष) और आसिफ (20 वर्ष) और तीसरा पुत्र भी था.उनकी रिश्तेदार भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव परसुनगला निवासी सगीर बानो 45 वर्ष)।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर