हैदराबाद गैंगरेप के पांच आरोपियों की हुई पहचान- एक गिरफ्तार

हैदराबाद। हैदराबाद के  पब में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद में पब में गई एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप मामले में सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। शहर के पॉश इलाके में एक कार में 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने के कुछ घंटे पहले सभी आरोपी पब के बाहर निकलते दिखाई दिए जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस वीडियो में पीड़िता लड़के के साथ पब से बाहर निकली दिख रही है।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता अपने एक मित्र के साथ एक पॉश इलाके के पब में गई थी, जहां उसकी मुलाकात नाबालिग लड़कों के एक समूह हुई। उन्होंने कहा कि लड़की का मित्र पब में रूक गया जबकि वह किशोर लड़कों के साथ कार में चली गई। पुलिस ने बताया कि लड़की जब घर पहुंची तो उसके गले पर खरोंच के निशान देखकर माता-पिता ने उससे सवाल पूछा तो उसने कार में लड़कों द्वारा कथित दुव्यर्वहार करने की बात बतायी। उन्होंने बताया कि यह घटना 28 मई को हुई और लड़की के पिता ने 31 मई को शिकायत दर्ज करायी।

  पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर किशोरी का शील भंग करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, मामले में बलात्कार की आशंका के चलते धाराओं में बदलाव संभव है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। इस बीच, भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने बयान जारी कर इस मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन  और तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेताओं के शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कथित घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर कड़ी आपत्ति जतायी। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर