TRP डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव हिंदी पट्टी के सबसे कामयाब फिल्मी चेहरों में से एक हैं। एक अच्छे अभिनेता के साथ बेहतरीन कॉमेडियन के रूप में उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। लेकन अब राजपाल यादव कानूनी पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में अभिनेता राजपाल यादव को इंदौर पुलिस के द्वारा नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 15 दिनों के अंदर पेशी देनी होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरिंदर सिंह नाम के एक बिल्डर ने ऐक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) के खिलाफ पुलिस को शिकायत की थी। शिकायत यह थी कि ऐक्टर ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपये लिए थे। लेकिन अभी तक राजपाल यादव ने उनके बेटे को ना तो कोई काम दिलवाया और ना ही कोई मदद की।

जब सुरिंदर ने अपने पैसे वापस मांगने की बात राजपाल यादव से कही तो वह गायब हो गए। यहाँ तक कि उन्होंने फोन तक भी उठाना बंद कर दिया था। पैसे वापस न मिलने से परेशान बिल्डर ने ऐक्टर के खिलाफ केस कर दिया। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। साथ ही नोटिस जारी कर राजपाल यादव को 15 दिन के अंदर पेश होने के लिए कहा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर