Breaking News: शिवसेना को फिर लगेगा बड़ा झटका! विधायकों के बाद अब सांसद भी कर सकते हैं बगावत, लिस्ट में शिंदे के बेटे भी शामिल

नेशनल डेस्क। महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर लगातार जारी है। एकनाथ शिंदे की बगावत और इसके परिणाम स्वरूप उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद शिवसेना अब राजनीतिक दोराहे पर है। इस बीच पार्टी को फिर बड़ा झटका लग सकता है। बीजेपी के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि शिवसेना के संसदीय दल में भी समानांतर बग़ावत होगी।

उन्होंने कहा कि इसके लिए राष्ट्रपति पद के मतदान का इंतज़ार करिए, सूत्रों के मुताबिक़ कम से कम 14 सांसद शिवसेना से बग़ावत कर सकते हैं। यह भी कहा बताया जा रहा शिवसेना सांसद और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रिकांत शिंदे के साथ कुछ और सांसद शिवसेना में बगावत कर सकते हैं।

श्रिकांत शिंदे पहले ही अपने अपने पिता के गुट के साथ शिवसेना से अलग हो चुके हैं। बीजेपी के एक बड़े नेता ने मिडिया को बताया कि राष्ट्रपति चुनाव के मतदान के दिन कम से कम 14 सांसद शिवसेना के रुख़ से अलग एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान कर सकते हैं।

शिवसेना से अलग हो जाएगे ये सांसद!

साथ ही इसके ये सांसद शिवसेना से अलग होने का एलान भी कर सकते हैं, अभी शिवसेना के लोकसभा में 19 और राज्यसभा में 3 सदस्य हैं, माना जा रहा है कि शिवसेना के विधायकों की बग़ावत के बाद हुए विभाजन का असर लोकसभा में भी देखने को मिलेगा और कम से कम 14 सांसद शिवसेना से बग़ावत कर सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button