Femina Miss India 2022: सिनी शेट्टी ने 31 सुंदरियों को पीछे छोड़ जीता ‘मिस इंडिया वर्ल्ड 2022’ का खिताब, जानें किसे मिला रनर अप

मुंबई। जिस का सभी को इंतजार था आखिरकार वह घड़ी आ गई। रविवार को देश को साल की अपनी नई ब्यूटी क्वीन मिलीं। दरअसल 21 साल की सिनी शेट्टी को मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनाया गया। साथ ही पहली रनर अप राजस्थान से और दूसरी रनर अप यूपी से हैं।

मुंबई में JIO वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 ग्रैंड फिनाले हुआ। 31 फाइनलिस्ट को मात देने के बाद कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहना।

वीएलसीसी ने ‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022’ पेश किया, जिसके विनर की घोषणा रविवार देर रात की गई और देश को साल की अपनी नई ब्यूटी क्वीन्स मिलीं। कर्नाटक की सिनी शेट्टी को मुंबई में JIO वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनाया गया। शेट्टी 21 साल की हैं और उनका जन्म मुंबई में हुआ है। लेकिन वे कर्नाटक की रहने वाली हैं। ब्यूटी विद ब्रेन के पास अकाउंटिंग और फाइनेंस में ग्रेजुएशन की डिग्री है और अब वह एक सीएफए कर रही हैं। साथ ही वह भरतनाट्यम डांसर भी हैं।

राजस्थान से पहली रनर अप

वहीं राजस्थान की रुबल शेखावत को फेमिना मिस इंडिया 2022 फर्स्ट रनर अप का ताज पहनाया गया। रूबल राजस्थान के शाही राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत से बिलॉन्ग करती हैं। रूबल का मानना है कि प्रोग्रेस विनिंग से ज्यादा जरूरी है। वह खुद को कॉन्फिडेंट कहती हैं। उन्हें डांस, ऐक्टिंग, पेंटिंग में इंट्रेस्ट है और बैडमिंटन खेलना भी पसंद है।

शिनाता चौहान को मिला दूसरी रनर अप

जबकि उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को फेमिना मिस इंडिया 2022 सेकेंड रनर अप का ताज पहनाया गया। 21 वर्षीय शिनाता पढ़ाई में अव्वल रही हैं। वह खुद को रिप्रेजेंट करना पसंद करती हैं, उन्हें म्यूजिक सुनना पसंद है। साथ ही उन्हें अपनों सेबातचीत करना बहुत पसंद है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button