आम आदमी पर महंगाई की एक और मार, फिर बढ़े घरेलू गैस सिलेंडर के दाम, एकमुश्त 50 रुपए का इजाफा
आम आदमी पर महंगाई की एक और मार, फिर बढ़े घरेलू गैस सिलेंडर के दाम, एकमुश्त 50 रुपए का इजाफा

रायपुर। आम जनता पर महंगाई की एक और मार पड़ी है। दरअसल एक बार से घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में बड़ा इजाफा किया गया है। गौरतलब है कि एक ही बार में 50 रुपए गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए गए हैं, जिसके बाद अब रायपुर में 1124 रुपए में एक सिलेंडर मिलेगा। इसके पहले 1074 रुपए में एलपीजी घरेलू गैस मिल रही थी। बता दें कि 19 मई को भी एक साथ 50 रुपए का इजाफा किया गया था।

आम आदमी की जेब को एक बार फिर से झटका लगा है, तेल कंपनियों ने एक बार फिर से घरेलू LPG गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी कर दी है, देश में अब घरेलू गैस सिलेंडर 1100 रुपये के पार पहुंच गया है।

जानकारी के मुताबिक, आज घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़े हैं, जिसके बाद देश में घरेलू एलपीजी सिलेंडर 1100 के पार हो गया है।

पिछले कई महीनों से LPG की कीमत में बढ़ोतरी का दौर जारी

इस साल LPG गैस सिलेंडर की कीमत में कई बार इजाफा हुआ है, 1 अप्रैल को 19 किलो वाला कमर्शियल सिलेंडर में 250 रुपये का इजाफा हुआ था। तब उसकी कीमत 2253 रुपये हो गई थी, इससे पहले कॉमर्शियल LPG की कीमत में 1 मार्च, 2022 को 105 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी। यानी पिछले कई महीनों से गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी का जोरदार सिलिसला जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net