रायगढ़ के एक निजी स्कूल की शिक्षिका की दरिंदगी सामने आई है। रायगढ़ के एक निजी स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले दो साल के बच्चे को टीचर ने इतनी बेरहमी से थप्पड़ मारा की उसके गाल में निशान बन गया। जिसके बाद बच्चे के पिता ने टीचर के खिलाफ स्कूल में शिकायत की। शिकायत करने पर प्रबंधन ने टीसी लेने की बात कह दी। घटना रायगढ़ के कार्मेल कान्वेंट स्कूल की है।

घटना का पता तब चला जब स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चे को लेने पहुंचे पिता ने देखा कि बच्चे का गाल सूजा हुआ है। बच्चे के गाल पर उंगलियों के निशान थे। पिता द्वारा पूछने पर बच्चे ने बताया कि टीचर ने उसे थप्पड़ मारा है। इतनी बेरहमी से मारने का कारण पूछा गया तो टीचर ने भड़कते हुए कहा यदि आपको कोई परेशानी है तो आप अपने बच्चे को स्कूल से निकाल लीजिए और टीसी ले जाइए।

पिता शिकायत लेकर प्रिंसिपल ऑफिस में गए तो वहां उपस्थित मैडम ने अन्य स्टाफ के साथ मिल कहा कि आप अपने बच्चे का टीसी निकलवा लीजिए उन्होंने धमकाते हुए यह भी कहा कि आपके परिवार के और भी बच्चे यहां पढ़ते हैं देखते हैं वह अब कैसे पढ़ते हैं जिसके बाद पिता (विधान गांधी) ने उसकी शिकायत कलेक्टर एसपी व जिला शिक्षा अधिकारी को की है। जिसके बाद बच्चे के साथ है वानियत दिखाने वाली शिक्षिका को स्कूल प्रबंधन ने सस्पेंड कर दिया है। उधर, रायगढ़ नगर निगम के कमिश्नर संबित मिश्रा को जांच की कमान सौंपी गई है।