कुछ ही घंटों में हुआ दोहरे हत्याकांड का खुलासा, नशे में युवक ने ही ले ली माँ और बहन की जान

कोरबा। प्रदेश के कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए महिला और पुत्री के दोहरे हत्याकांड के मामले का खुलासा हो चुका है। कोरबा के इस जघन्य हत्याकांड में मृतकों का पुत्र और भाई ही हत्यारा निकला है। बता दे कि आज दोपहर करीब 1 से 1:30 के बीच कोरबा के कुसमुंडा थाना क्षेत्र में एसईसीएल कर्मी आर.के दास के घर उनकी पत्नी व पुत्र की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

जिसके पश्चात सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वॉड टीम के साथ आरोपी की तलाश में जुट गई। जिसके कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और खुलासा कर बताया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतकों का पुत्र और भाई अमन दास ही है।

पुलिस डॉग बाघा ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

सीएसपी लितेश सिंह ने इस दोहरे हत्याकाण्ड के सम्बन्ध में बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गयी थी। प्रारंभिक तफ्तीश में ही उन्हें आरोपी अमन दास पर शक हो गया था। जिसके बाद उनके इस शक को पुलिस डॉग बाघा ने यकीन में बदल दिया। दरअसल पुलिस द्वारा हत्यारे का पता लगाने के लिए उन्होंने मौके से मिले कपडे के टुकड़े को पुलिस डॉग बाघा को सुंघाया। जिसके बाद पुलिस ने बारी बारी से वहां मौजूद लोगो को बाघा के पास आने को कहा। जैसे ही बाघा के सामने आरोपी अमन दास आया बाघा ने उस पर झपट्टा मारने का प्रयास किया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया।

नशे के कारण कर दी अपनी ही माँ और बहन की हत्या

आरोपी अमन दास ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि हालत में घर जाने पर माँ द्वारा उसे डाटने के कारण उसने अपराध को अंजाम दिया है। अपराधी ने अपनी माँ और सगी बहन को नशे की हालत में चाकू से गोद कर मार डाला।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button